spotlight
HOT NEWS

झूठा निकला महिला का रेप का आरोप, कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

theworld Wednesday, 02 May 2018

शादी का झांसा देकर युवक पर दुराचार का आरोप लगाने वाली महिला को अदालत ने झूठे साक्ष्य प्रस्तुत करने पर नोटिस जारी किया है। अपर सत्र न्यायाधीश द्वितीय गुरुबख्श सिंह की अदालत ने आरोप साबित नहीं होने पर कोर्ट ने आरोपी को बरी कर दिया है। मामला वसंत विहार थाना क्षेत्र का है।

11वीं की छात्रा से चलती कार में गैंगरेप, 11 घंटे बाद सड़क पर फेंका

theworld Saturday, 28 April 2018

कठुआ और उन्नाव गैंगरेप की घटनाओं पर देशभर में लोगों के रोष को देखकर सरकार ने जहां के रेप के खिलाफ कानून को और सख्त बनाया है वहीं महिलाओं के खिलाफ अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा का है जहां एक प्राइवेट स्कूल की 11वीं की छात्रा को कार में तीन लोगों ने बंधक बनाकर गैंगरेप किया। आरोपियों में एक पीड़िता का रिश्तेदार और एक क्लासमेट शामिल है। ये तीनों 11 घंटे तक इस नाबालिग लड़की को शहर की सड़कों पर घुमाते रहे और आधी रात को नॉलेज पार्क की सुनसान सड़क पर उसे फेंककर फरार हो गए।

यूपीः रेप केस में फंसाने की धमकी देकर हो रही थी 35 लाख की डील, पुलिस ने पकड़ा गिरोह

theworld Saturday, 28 April 2018

मथुरा उत्तर प्रदेश की मथुरा पुलिस ने राजस्थान की एक महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। महिला पर आरोप है कि उसने 20 साल के युवक को फर्जी रेप केस में फंसाने की धमकी देकर परिजनों से डील की। वृंदावन के एक होटेल में यह डील 35 लाख रुपये में हो रही थी।

कोतवाली क्षेत्र में एक पांच साल की बच्ची से पड़ोस में रहने वाले किशोर ने दुष्कर्म किया। पड़ोसियों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

theworld Saturday, 28 April 2018

देहरादून, [जेएनएन]: कोतवाली क्षेत्र की एक बस्ती में एक नाबालिग ने पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म कर दिया। बच्ची के शोर मचाने पर पहुंचे आसपास के लोगों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी किशोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। उधर, बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए दून मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

आईपीएस अमिताभ ठाकुर पर बलात्कार का झूठा आरोप लगाने वाली महिला की संपत्ति कुर्क

theworld Saturday, 28 April 2018

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस ने समाजसेवी नूतन ठाकुर और उनके आईपीएस पति अमिताभ ठाकुर पर बलात्कार का बेबुनियाद आरोप लगाने वाली महिला की संपत्ति आज कुर्क कर ली गई।

रेप का झूठा आरोप लगाने वाली महिला को 7 साल की सजा

theworld Tuesday, 24 April 2018

पन्‍ना में दुष्कर्म के मामले में झूठा मामला दर्ज कराने के मामले में प्रथम अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश डीपी मिश्रा ने महिला को 7 साल की सजा सुनाई है। महिला ने 6 साल पहले गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था।सुनवाई के दौरान कोर्ट ने शिकायत झूठी पाई गई और कोर्ट ने युवक को बरी कर दिया था।

\

NEWSLETTER

Enter your email address below to subscribe to my newsletter

Subscribe
CONNECT & FOLLOW